Sunday 29 September 2013

सबसे ज्यादा कोढ़ी ????????????????????

मैं क्यों बोलू ????????? मैं तो जानवर हूँ .................
आज मैं अमीनाबाद की बाज़ार का मजा ले रहा था ..............अब ये धीरे धीरे बुद बुदा   क्या रहे है सीधे कहिये की छुट्टे  सांड तो घूमते ही रहते है .........अब मैं कैसे कहूँ की आप तो वो है जो खूटें से बंधे रहते है ...खैर छोडिये मेरे ही सामने एक आदमी को गोली मार दी गयी और वो वही मर गया ..............पुलिस आ गयी और शुरू हुई पूछ ताछ .............तुमलोगों के सामने गोली चली थी पर सब चुप थे भला बोलते भी कैसे .......दुनिया के सबसे ज्यादा अंधे इसी देश में रहते है तो भला कैसे किसी को दिखाई देता ....................रही बात गोली के आवाज सुनने की तो लो कर बात मैं ही पुलिस को आप की तरफ से बता देता हूँ कि दुनिया के सबसे ज्यादा बहरे भी इसी देश के रिकार्ड में है ( कम से कम इसको व्यंग्य न समझिएगा ).................तुम लोगो के सामने गोली मार कर कोई चला जाये और तुम लोग पकड़ नहीं सके .......अरे अरे दरोगा जी क्या आपकी जी के कमजोर है और होगी क्यों नहीं आज तक आपको ये तक तो पता नहीं कि शरीफों के बीच अपराधी कितने है ......अपनी जान बचने के लिए किसी शरीफ के हाथ में पकड़ा दीजिये तमंचा ......बस हो गया काम तमाम और लीजिये हाजिर है इस देश का ताजा अपराधी ....खैर पकड़ते कैसे क्या आपको ये भी नहीं पता कि पूरी दुनिया के सबसे ज्यादा लूले लंगड़े इस देश में रहते है ........और ना भी रहते हो तो क्यों अपराधी को छू कर अपने हाथ गंदे करे ...................आखिर इनको इतना तो पता ही है ना कि दुनिया के सबसे ज्यादा कोढ़ी यही रहते है ( एक बार जरा पता कर लीजियेगा ) अब आप ही बताइए तो अपराधी को भला कहा से पकड़ते .................क्या आप पुलिस में नए नए हो क्या .जाइये रजिस्टर खोलिए और किसी पहले से दर्ज अपराधी को इस गोली कांड में अंदर कर दीजिये और ले लीजिये २४ घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी  सुलझाने के लिए प्रमोसन .... मेरी तरफ इतना मुह बना कर आप लोग क्यों देख रहे है क्या सच बोलना गुनाह ही है .............और्मैने क्या कहा .....आप ही बताइए पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा भाई बहन इसी देश में है ( चाहे बनाये हुए और चाहे ???????????) पर फिर भी हम दुनिया में एच आई वी में दुनिया में तीसरे नम्बर पर है कि नहीं  तो भला बताइए दुनिया में रिश्ते का मतलब सबसे ज्यादा कौन समझता है .............मेरी न मानो तो बजजवा ( दलाल ) से पूछ लीजिये ...इन्ही लोगो ( सारे शरीफों  की और इशारा  करके मीना कुमारी पाकीजा पिक्चर में कहती है ) ले लिन दुपट्टा मेरा ..............अरे हा कालिज में भी तो यही कहा जाता है कि लड़के लडकियों से दुरी बना कर रहिये .......और रहे भी क्यों नहीं आखिर कालेज के बच्चे बेटा बेटी तो हो ही नहीं सकते .....बेटा बेटी तो अपने प्रयास से पैदा ही हो सकते है ..यानि टीचर के लिए कालेज के बच्चे सिर्फ गोश्त के टुकड़े ( और कसम खिलाते है सारे भारतीय भाई बहन है ...कितने उच्च कोटि के है हम लोग .आपको गर्व तो होता  होगा )....इसी लिए टीचर अपने बेटी से शादी ( कई किस्से आप ढूंढ़ सकते है ) तक कर लेते है .बेटी स्टूडेंट को तमाचा मार कर कह देते है कि वो लड़की खुद बदमाश ????????? थी और गलत तरीके से बैठी थी .क्या अब भी आपको लगता है कि हमारे देश में दुनिया के सबसे ज्यादा ??????????? रिश्ते क्यों है ????///बाज़ार का सिद्धांत  है जो बाज़ार में ज्यादा होगा उसकी कीमत कम हो जाएगी !!!!!!!!!!!!!!!!!!! क्या अब भी नहीं समझ पाए कि देश में दुनिया के सबसे ज्यादा  बहन , बेटी होने से उनकी कीमत हमने क्या ?????????बचाओ बचो ये गुंडे मुझे परेशां कर रहे है भैया  बचा लो ...पर मिलती है सड़क के किनारे लड़की की लाश क्योकि ये देश है वीर जवानों का ........भाई बहनों का ...................दुनिया के सबसे ज्यादा .........मी भी कही यही तो ( ये आप सोचिये मेरी क्या औकात जो कह दूँ ) ( सिर्फ व्यंग्य समझ कर पढ़िए किसी पर आक्षेप नहीं है )

No comments:

Post a Comment