Monday 5 January 2015

कुत्ते कार खर्रेड रहे है ..बचिए

कुत्ते आज कल कार खरीदने लगे है ...........
कर ट्रेड डॉट कॉम ये कह रहा है भला मैं कौन होता हूँ किसी को आइना दिखाने वाला और भला सच बात को कब किस ने माना है  | इस वेबसाइट पर जाइये और देखिये कि अब आदमी नही कुत्ते कार खरीदने लगे है खैर अब मुझे अपने एक्सीडेंट होने का कोई दर्द नहीं है क्योकि शिकायत आदमी से होती तो ठीक अब भला जब कुत्ता कार चला रहा था तो क्या उम्मीद करना | वैसे आज कल जिस तरह से हिट एंड रन के वाद चल रहे है उससे से आप भी मानते होंगे ना कि इस वेबसाइट ने काफी खोज और शोध के बाद ये दिखाया होगा कि कुत्ते कार खरीदने लगे है | आप विश्वास कीजिये कि मैं आपको नहीं कह रहा आप कुत्ता सुनकर क्यों परेशान हुए जा रहे है जब कि अनुवांशिकता में ये सिद्ध बात है कि कुत्ता कभी भी उद्विकास में हमारे साथ नहीं रहा अलबत्ता चूहा , बन्दर , कपि से हमारा सम्बन्ध सिद्ध है और इसी लिए तो आप चूहे का गुण रखने के कारण कुत्ता पालने लगे अब इन कवियों को मैं क्या कहूँ जो ये बताने भी नहीं चुके कि संगत से फल उपजे संगत से फल जाये .........पर आप उनपर कभी नही भौके मेरा मतलब चिल्लाये और मुझे पर फर्जी आरोप लगा रहे है कि मैं आपको ??????? अगर आप इतनी तेजी से बदलते है तो जल्दी से नेचर पत्रिका ( विश्व में विज्ञानं कि सबसे श्रेष्ठ शोध पत्रिका ) में अपना अनुभव भेजिए | मैं टीखुद नहीं समझ पा रहा कि वेबसाइट पर कुत्ते को कार खरीदते क्यों दिखाया जा रहा है क्या आज तक हम सब लोग भ्रम में थे ? मैं खुद मानता हूँ कि कार मनुष्य ????? खरीदते है पर मैं आज तक नहीं ले पाया | क्या आदमी और कुत्ते के बीच कभी शेर ( मुझे आप यही समझ लीजिये क्योकि हर गरीब अपने पैरो पर ही चल रहा है ) भी कार खरीद पायेगा या कुत्ते ही दम हिला कर अपने मालिक की चाटुकारिता करके हर सुख  का लाभ उठाते रहेंगे और अब तो कार भी खरीदने लगे है | संभल कर देखिये कही कोई कुत्ता कार खरीद कर आपको आदमी समझ कर कुचल ना दे आखिर गुलामी का दर्द किसी भी कुत्ते को भी पागल बना सकता है अब आदमी के साथ रहने पर कुछ तो खूबियां उसमे भी आ ही गयी होंगी |आज ही वेबसाइट पर जाइये और देखिये आज किस कुत्ते ने वास्को या जिनको ने कार खरीदी ????????? ( व्यंग्य समझ कर पढ़िए ) जीवन संका कीमती है उसका सम्मान कीजिये कार संभल कर चलाये क्योकि आप ???????????? अखिल भारतीय अधिकार संगठन

No comments:

Post a Comment